· It does not mean that listening such verses, you start drinkig ……..... You should use yours wisdom to recognise good and bad.
इन्साफ की डगर पे
लोगों दिखाओ चल के
यह देश हेह तुम्हारा
खाजाओ हलके हलके
जो तुम बने अनारी
और की ईमानदारी
यह हे भविषया WAREIN
BAN जाओ गे भिकारी
अफसर व khanadari
सब दें गे तुमको गारी
देखें गे लोग हंस KAR
KEHLAO गे फटीचर
चलना संभाल संभाल कर
एक दूसरे से जल कर
जो देखते हो संपनi
हो एक मकान अपना
लज्जा को ताक RAKHNA
AUR सीखो घूस चंखना
हैवानियत करो गे
इंसानियत मिले गी
इंसानियत करो गे
सहितानियत दासी गी
चलना संभाल संभाल key
AEK दूसरे से जल के
अब देव महा ओसी पर
गहन सी लगे गी
और बन्दे मातरम की
धुन ज़ोर से बजे गी
ना तस्य प्रतिमा अस्ति
पर डस्ट सी जामे गी
और multi खुदाओ की
प्रतिमाएं अब सजें गी
अब मनिका की भपकी
गीदर को जो मिले गी
फिर लोमरी भी पिज्जा
और केक ही चखे गी
जंगल के बारह सिंघे
parrrathon per पालें गे
और शुध्द्ध शाकाहारी
अब तैन्दुएय बनें गे
अब इस जहाँ की घोडी
कुछ उल्टा रुख करें गी
दूल्हे को न बिठा केर
उनपर सवार होंगी
चलना संभाल संभाल के
एक दूसरे से जल के
बंगाली मुस्लामें पैर
सरकारी कीक लगे गी
नेपाल देसियों को
अब नौकरी मिले गी
शर्मा कहाँ से आया
सवाल यह न होगा
बहार से खान आया
इल्जाम यह लगे गा
चलना संभाल संभाल के
एक दूसरे से जल के
श्री क्रष्ण commission की
अब एक न चले गी
रपिस्ट नहीं जाहिरा
को अब सज़ा मिले गी
FOETUS KO MARWA SULTANA
GHUMTI PHIREY GI
नव्वाब ऑफ़ पटौदी
की खैर अब न होगी
काले हिरन के बदले
सल्लू को जेल होगी
चलना संभाल संभाल के
एक दूसरे से जल के
पिस्तौल छोड़ संज्जू
त्रिशूल बाँट सकते
गाँधी गिरी दिखा केर
फिर जेल मैं न फंसते
कला हीरों नहीं गर
सूवर को मार खाते
शोहरत भी सल्लू पते
और जेल भी न जाते
चलना संभाल संभाल के
एक दूसरे से जल के
जो चाहते हो जीना
थोरा बनो कमीना
मुंह पैर मिठास लाओ
दिल कला फिर कराओ
थोरा न मुस्कुराओ
तुम खिल्ल्याँ उडाओ
तहजीब और तमद्दुन
अब भूल जाओ गुन
चलना संभाक संभाल के
एक दूसरे से जल के
मिर्चों मैं eint
chaaey मैं leedh तुम milaao
और urea detergent
sey doodh तुम banao
saffaey key taqaze
her मोड़ per milein gay
पब्लिक key toilet मैं
lotey भी न milein gay
चलना sanbhal sanbhal के re
aek दूसरे से जल key
Mazahb के नाम per तुम
chanda भी अब batoro
tender बिना kiyey ही
apnon के नाम jodo
isterha की property
तुम waqf भी न kerna
aulad को खिला ker
dunya sey kooch kerna
चलना sanbhal sanbhal key
aek दूसरे से जल key
JAB GHAR KERAEY PER LO
PEHLE TO HATH JORO
DEYNA HO JO KIRAYA
OWNER KA HATH TORO
AUR JAB UDHAR PAO
MUCHON PE LAO TAO
DAR SOOD KA NAHIN HAEY
RAQM-E-ASAL CHABAO
JO CAHTEY HO SIR JI
TUM YIELD KO BADHANA
P. A KI POST VACANT
BEGUM KO HI DILANA
WAQFEY MAIN SAASU JI KI
BURA-EIYAAN KAREIN GEIN
DICTATE KEY BAHANEY
WO PEETH BHEE MALEY GEIN
RASTEY BAREY KATHIN HAIN
CHALNA SANBHAL SANBHAL KEY
JAZBEY MAIN SOOD HOGA
PHIR ACHCHA MOOD HOGA
DER GOD KA NA HOGAA
HAAN YAKSAN CODE HOGAA
LAWER JO CAUSE HOGA
KYA KUCH NA FRAUD HOGA
JHOOTEY KA RAAJ HOGA
NARAAZ GOD HOGA
RASTEY BAREY KATHIN HAIN
CHALNA SANBHAL SANBHAL KEY
RASMEY TILAK BHI KYA BHIR
MUSLIM KO KARNI HOGI
YAA MURTI KI PUJA
COMPULSORY BANEY GI
SHRALOKA CHOR KER TAB
PANDIT KYA QUL PADHEIN GAY
PHERON KEY BAAD QUTBA
KYA MOULVI PADHEIN GAY?
RASTEY BAREY KATHIN HAIN
CHALNA SANBHAL SANBHAL KEY
PHIR BOOT PAINT AUR SHIRT
SEY LONDIYAAN SAJEIN GEIN
MUJRON KI SAARI HARKAT
LONDON KO KARNI HONGEIN
SHOHAR KI US KHALAA KO
ROBAT PUR KAREIN GAY
SHOHAR BHI PLASTIC KI
GURYON KA RUKH KAREIN GAY
RASTEY BAREY KATHIN HAIN
CHALNA SANBHAL SANBHAL KEY
KHOOBSOORTEY KEY PARDEY
BURQEY NA AB BANEIN GAY
KINNAR UNHEIN PEHAN KAR
ITHKEILIYAN KAREIN GAY
BIN DAARHIYON KEY CHORREY
BUS MAIN SAFAR KAREIN GAY
NAARI TO KYA HAIN NAR BHI
PHIR UNPAY MAR MITAEIN GAY
CHALNA SANBHAL SANBHAL KEY
EK DOOSREY SEY JAL KEY
EK JANWAR KEY BADLEY
AB JAIL TUMKO HOGEE
JOROO KAA JHOOT SARA
AB MEDIA SUNEY GEE
TALLAQ KI KAHANI
VOKALA HI AB GARHEIN GAY
JUDGE JHOOT SUNKEY UNKA
AB FAISLA KAREIN GAY
KYA FAISLA KAREIN GAY
BIPTA WO TUMKO DEIN GAY
जो चाहते हो जीना
थोरा बनो कमीना
मुंह पैर मिठास लाओ
दिल कला फिर कराओ
थोरा न मुस्कुराओ
तुम खिल्ल्याँ उडाओ
तहजीब और तमद्दुन
अब भूल जाओ गुन
चलना संभाक संभाल के
एक दूसरे से जल के
“DEV MAHA OSI” ATHARVA VED- BOOK NO 20-HYMN (CHAPTER 58)-VERSE-3 MEANS “ GOD IS VERY GREAT”----UNFORTUNATLY OUR SOME BROTHERS HAVE FORGOTTEN THIS GOOD SLOGAN SO SAID LIKE AS ABOVE.
BANDE MA TARAM---- MEANS O MOTHER WE BOW TOWARDS YOU-----IT IS AGAINST THE TEACHING OF VEDAS SINCE --- AS PER THIS SHRALOKA "“ANDHATMA PRAVISHANTI YE ASHAMBHUTI MUPASTE” YAJUR VEDA CHAPTER 40-VERSE-9 means they enter darkness those who worship natural (e.g a tree, an animal, a human, a planet, fire etc.) and the shloka say further they sink further into darkness who worship man made things e.g a figure, idol.)It is said here that natural and manmade forms matter. Thus AS OURS COUNTERY TOO IS MADE UP OF MATTER, worshipping & bowing to IT is against this teaching. YES WE CAN AND WE SHOULD RESPECT OURS COUNTRY BUT WORSHIPING IT MEANS WE ARE GOING AGAINST GODS WILL. TO SAVE OURS COUNTRY WE SHOULD DO WHATEVER ALMIGHTY WANTS US AND NOT WHAT OURS NEYTA WANT US.
“NA TASYA PRATIMA ASTI” svestavatra Upanishad-advaya (chapter)4,shloka(verse) 19 & yagurveda, chapter 32-verse 3 SO worshipping Gods having images IS AGAINST THIS TEACHING--- SO IMAGINE THE MEANING OF THIS STANZA OF THE ABOVE POETRY..
http://legalisedatank.blogspot.com/
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